Yodha Teaser Released : इंतजार की घड़ी खत्म, रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का टीजर।

By Prince Jha ; Published on : 19 फरवरी 2024, 9:12 PM IST. ; Updated on : 19 फरवरी 2024, 9:15 PM IST.

Yodha Teaser Released : सिद्धार्थ मल्होत्रा की सबसे अवेटेड मूवी योद्धा का टीजर आज अंततः रिलीज हो गयी हैं। फैन्स द्वारा बहुत समय से इस मूवी के रिलीज की तारीख और टीजर का इंतज़ार था जो आ पूरी हो गयी हैं, शेरशाह मूवी वाले रंग में फिर से दिख रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा जिसके कारण सभी लोगों द्वारा उम्मीद की जा रही हैं की यह फिल्म फिर से एक्शन पैक मूवी के साथ ब्लॉकबास्टर होने जा रही हैं।

Highlights

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली मूवी ”योद्धा” की टीजर हुई रिलीज़।
  • शेरशाह मूवी वाले लुक में आ रहे हैं नज़र।
  • टीज़र को देखने के बाद फैन्स में जोरदार खुशी।
  • यह मूवी मार्च में होगी रिलीज़।

बता दें की लोगों द्वारा बहुत समय से इस मूवी के टीजर का इंतजार किया जा रहा था कारण इस मूवी के रिलीज़ डेट और टीजर के डेट को बार-बार चेंज किया जा रहा था जिसके कारण लोगों में जानने की उत्सुकता थी की ऐसी क्या बात हैं की यह तारीख चेंज हो रही हैं लेकिन अंततः आज यह लांच हो गयी हैं।

योद्धा के टीजर में क्या हैं खास ?

बता दें की यह टीजर 60 सेकंड की हैं जिसमे विलन द्वारा प्लेन को हाईजैकिंग करते हुए दिखाया गया हैं जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री होती हैं जिसमें वो पुरे तरीके से आर्मी के रूप में हथियारों से लैस दिख रहे हैं, हाथ में बन्दुक लिए वो यात्रिओं को बचा रहे हैं और बदमाशों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, इसमें भारत के संसद भवन की एक झलक को भी दिखाया गया हैं।

शेरशाह वाले अवतार में सिद्धार्थ मल्होत्रा

साल 2021 में आयी मूवी शेरशाह जिसका किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाई थी और उस मूवी को भारत के सभी मूवी फैन्स ने जमकर तारीफ की थी जिसके बाद लोगों के मन में अभी भी इस एक्टर के लिए सेम भाव हैं और फिर इस मूवी के टीज़र आने के बाद लोगों में वो पुरानी शेरशाह मूवी वाली यादें ताज़ा हो गयी हैं, वही पुराने तेवर, वही एक्शन मोड।

योद्धा मूवी की हीरोइन ( Yodha Teaser )

योद्धा मूवी टीज़र में हीरोइन को बस एक झलक के लिए दिखाया गया हैं नाम हैं ”दिशा पटानी” जिसमे वो लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, एक झलक से अनुमान लग रहा हैं की वो एयरहोस्टेस का किरदार निभा रहीं हैं, हालाँकि इस पात्र में उनकी क्या भूमिका होने वाली हैं इसके बारे में टीज़र में कोई खुलासा नहीं हो पा रहा हैं लेकिन अनुमान लगाया जा रहा हैं की आने वाले ट्रेलर में यह पर्दा भी उठ जाएगा।

फिल्म किस तारीख को रिलीज़ होगी ?

योद्धा मूवी के रिलीज़ की तारीख में पिछले बार फेर बदल हुई थी, पहले यह मूवी 15 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब यह मूवी ( Yodha Movie Release Date ) 15 मार्च को रिलीज़ हो रही हैं, बता दें की इस मूवी को सागर ऑम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं तो वहीं इस मूवी के प्रोडूसर करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन हैं।

  • Yodha Movie Actor : Sidharth Malhotra
  • Yodha Movie Actress : Disa Patani
  • Director : Sagar Ambre & Puskar Ojha
  • Producer : Karan Johar’s company Dharma Production
  • Movie Release Date : 15 March 2024

ऐसे ही नए अपडेट के लिए हमारे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समय पर नयी अपडेट मिलती रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Top 5 Underrated Crime series in Hindi.

Amrapali Dubey: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे इतने करोड़ कमाती हैं।

 

Leave a Comment