Amrapali Dubey: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे इतने करोड़ कमाती हैं।

By Prince Jha ; Published on : 13 फरवरी 2024, 8:12 PM IST.

Amrapali Dubey : भोजपुरी के टॉप एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे जो एक्टिंग से करोड़ों की कमाई करती हैं, इनकी कुल सम्पति 30 करोड़ के आस-पास हैं जो इन्होने बस भोजपुरी फिल्म और ब्रांड के प्रचार से बनायी हैं, इन्होने भोजपुरी में कई सुपरहिट एक्टर जैसे निरहुआ, पवन सिंह के साथ काम की हैं।

बता दें की भोजपुरी में यदि पहले किसी एक्ट्रेस के नाम की चर्चा होती हैं तो वो हैं Amrapali Dubey जो एक तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। इन्होने बहुत सारे एक्टर्स के साथ काम की हैं लेकिन इन्हे ज्यादातर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ फिल्म में काम करते हुए देखा गया हैं यहाँ तक लोगों यह भी मानते हैं की इन दोनों का प्यार-मोहब्बत वाला रिस्ता भी हैं हालाँकि यह चैनल इसकी पुष्टि नहीं करता हैं।

कितने करोड़ की मालकिन हैं Amrapali Dubey ?

बता दें की आम्रपाली, भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर फर्स्ट चॉइस हैं लेकिन यह अभिनेत्री अब हर फिल्म के बहुत रूपये चार्ज करती हैं यदि इनके पुरे अमीरी के बात करें तो इनका नेट वर्थ 30-32 करोड़ रूपये के आस-पास हैं हालाँकि यह आंकड़े दिन-प्रतिदिन बढ़ते जायेंगे।

एक फिल्म के कितने रूपये लेती हैं Amrapali Dubey ?

यह एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं, इनकी एक फिल्म का चार्ज लगभग 10-15 लाख रूपये के आस-पास हैं तो वहीं कोई ब्रांड के प्रचार प्रचार के लिए लगभग 3-4 लाख रुपये चार्ज करती हैं और यदि कोई नाईट शो जैसे की गीत-संगीत या डांस शो हो तो उसमे 2-3 लाख रूपये लेती हैं।

Amrapali Dubey कार कलेक्शन

आम्रपाली जो भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में से आती हैं और ये लक्जरी कारें के बड़ी शौकीन हैं इन्होने बहुत अच्छे-खासे पैसे इंडस्ट्री में बनाएं हैं जैसा की आपने ऊपर देखा, बता दें की इनके पास Toyota Fortuner, BMW और Range Rover जैसी लक्जरियस कारें हैं, जो इनके सोशल मीडिया पर बहुत बार शेयर करते हुए पाए गए हैं।

Amrapali Dubey's Lifestyle.
Amrapali Dubey Net Worth.

Amrapali Dubey का पति निरहुआ लाल यादव ?

पुरे समाज में यह हवा बानी हुई हैं की आम्रपाली दुबे के पति निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव हैं क्योंकि लोगों ने बहुत सारे फिल्मों में शादी की तस्वीर को सत्य मान बैठे हैं हालाँकि निरहुआ और Amrapali Dubey ने खुलासा किया हैं की ये दोनों बस एक-दूसरे के दोस्त हैं और यह दोस्ती शुरुआती फिल्मों में काम करने के समय से ही चल रही हैं

ये आगे बतातें हैं की दोनों के एक दूसरे के परिवार से बहुत नजदीकी रिस्ता हैं इसीलिए कई ऐसे मौके पर दोनों साथ पाए जाते रहे हैं।बता दें की निरहुआ की पत्नी का नाम मनसा देवी हैं जो एक गृहणी हैं इसीलिए वो ज्यादातर साथ नहीं देखी जाती हैं।

आम्रपाली दुबे की शादी

एक्ट्रेस ने साफ़-साफ़ बतायी हैं की वो अभी किसी के साथ शादी नहीं की हैं बल्कि वो अभी सिंगल हैं, जब कभी भी ऐसी कोई बात होगी तो लोगों को जरूर बताएंगी।

आम्रपाली दुबे की फिल्म 

भोजपरी एक्ट्रेस ने 2008 में अपने एक्टिंग की शुरुआत ”साथ फेरे : सलोनी का सफर” फिल्म से की थी और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत ”निरहुआ हिंदुस्तानी” फिल्म से की थी जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। उसके बात उन्होंने निरहुआ के साथ लगातार बहुत सारे फिल्में की जैसे निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, निरहुआ चलल लंदन। 

इन सब फिल्मों के सफलता के कारण इन्होने बहुत सारे अवार्ड भी जीता हैं, हाल ही में Amrapali Dubey ने 18th Bhojpuri Film Award 2023 शो में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीती हैं।

इस तरह के खबर के लिए हमारे इस न्यूज़ ब्लॉग को फॉलो कर लें जिससे आपको समय पर नयी अपडेट मिलती रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Filmfare Awards 2024 : आलिया-रणवीर ने जमाया कब्जा, यहां देख लें पूरी लिस्ट।

Leave a Comment