Top 5 Underrated Crime series in Hindi.

By Prince Jha ; Published on : 13 फरवरी 2024, 8:18 PM IST.

Top 5 Underrated Crime series in Hindi : इंडिया में समय-समय पर नए फिल्म, वेब सीरीज आती हैं, कई के तारीख की घोषणा तो कितनों के टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ होती रहती हैं, और सब फैन्स अपने फेवरेट एक्टर्स और एक्ट्रेस के फिल्म का इंतजार बड़े बेसब्री से करते रहते हैं।

इन टॉप मूवी और सीरीज जो फेमस हैं और जिसमे बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस होते हैं लोग उनको ज्यादा देखना पसंद करते हैं जिसके कारण बहुत ऐसे सिनेमा और सीरीज जो आए तो लेकिन लोग मिस कर जाते हैं इसीलिए आज हम आपको ऐसे पांच हिंदी अंडररेटेड वेब सीरीज ( Underrated crime series in Hindi ) के बारे में बताने वाले हैं जो रिलीज़ तो हुई लेकिन देश के पटल पर दवी रह गयी।

तो चलिए ऐसे 5 टॉप अंडररेटेड सीरीज ( Top Underrated crime series in Hindi ) के बारे में चर्चा करें जिसको देखने के बात आप कहेंगे की ”यह कैसे मिस हो गया” .

Top 5 Underrated crime series in Hindi .

  • Undekhi
  • Jamtara – Sabka Number Ayega
  • Raktanchal
  • Khakee : The Bihar chapter
  • Bhaukaal

1. Undekhi

बता दें की Top Underrated crime series in Hindi के पहले नंबर पर यह सीरीज आता हैं, इस वेब सीरीज की पहली सीजन 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ हुई थी तो वहीं दूसरी सीजन 4 मार्च 2022 में रिलीज़ हुई थी। यह एक ऐसी उम्दा क्राइम थ्रिलर जिसमे आपको सस्पेंस, दिलचस्प पात्रों का खेल, भरपूर क्राइम, एक्शन, इमोशन सब देखने को मिलेगा।

इसके मुख्य किरदार में सूर्या शर्मा अक्खा रिंकू अटवल ,अंचल सिंह अक्खा तेजी ग्रीवाल और दिलबेंदु भट्टाचार्य अक्खा डीएसपी बरुन सिंह हैं जो पुरे सीजन का माहौल तैयार कर देतें हैं।

Top 5 best Underrated Web Series
Undekhi web series.
Total season in Undekhi :

अभी तक अनदेखी के 2 सीजन आए हुए हैं जो 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ हुई थी तो वहीं दूसरी सीजन 4 मार्च 2022 में रिलीज़ हुई थी और सीजन 3 के आने के कयास लगाए जा रहें हैं।

Undekhi Season 3 release date : बता दें की दोनों सीजन के शानदार सफलता के बात सीजन 3 आने वाली हैं जिसकी और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह जुलाई 2024 में रिलीज़ हो सकती हैं।

2. Jamtara – Sabka Number Ayega

यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज हैं जो झारखण्ड के जमतरा जिले में हो रहे फोन से लोगों के साथ फ्रॉड करने की कहानी हैं जो एक शानदार स्टोरी हैं लोगों के द्वारा माना गया हैं की यह रियल स्टोरी पर आधारित हैं।

Total season in Jamtara :

इस सीरीज में टोटल 2 सीजन हैं जिसका पहला सीजन 10 जनवरी 2020 तो वहीं दूसरी सीजन 23 सितम्बर 2022 को रिलीज़ हुई थी, जिन लोगों ने इस सीरीज को देखा वो इसकी खूब तारीफ की।

Jamtara Season 3 release date : बता दें की अभी तक सीजन 3 के बनाने या रिलीज़ डेट की कोई भी जानकारी नहीं हैं।

Top 5 best Underrated Web Series
Jamtara – Sabka Number Ayega

3. Raktanchal

रक्तांचल एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज हैं जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई थी और यह एक रियल स्टोरी पर आधारित हैं जिसे पहले 1980 के समय में उत्तरप्रदेश के पूर्वांचल में माफिया के रंजिश पर फिल्माया गया हैं जिसके मुख्य में क्रांति प्रकाश झा अक्खा विजय सिंह और निकितन धीर अक्खा वसीम खान जैसे कलाकार हैं।

Total season in Raktanchal :

इस सीरीज में भी कुल 2 सीजन हैं जिसका पहला सीजन 28 मई 2020 तो वहीं दूसरी सीजन 11 फरवरी 2022 को रिलीज़ हुई थी, इस दोनों सीजन को लोगों द्वारा खूब सराहा गया था।

Raktanchal Season 3 release date : अभी तक रक्तांचल के सीजन 3 की कोई भी अपडेट नही हैं हालाँकि लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं की सीजन 3 रिलीज़ हो सकती हैं।

Top 5 best Underrated Web Series
Raktanchal web series.

4. Khakee: The Bihar Chapter

खाकी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज हैं जिसको नीरज पांडेय द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया हैं। इसमे करण टाकर, अविनाश तिवारी अक्खा चंदन मुख्य भूमिका में हैं। यह सीरीज बिहार में हुए क्राइम के रियल स्टोरी पर आधारित हैं जिसको लोगों द्वारा बहुत ज्यादा तारीफ की गयी थी।

Total season in Khakee :

इस सीरीज में सिर्फ 1 सीजन हैं जो 25 नवंबर 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी इसमें कुल 7 एपिसोड्स हैं ( Total seven episode in Khakee ).

Khakee Season 2 release date : डायरेक्टर नीरज पांडेय ने सीजन 2 के आने की घोषणा कर दी हैं हालाँकि इसका कोई रिलीज़ डेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की हैं लेकिन साल 2024 के मध्य में रिलीज़ होने की पूर्ण सम्भावना हैं, जैसे ही कोई अपडेट आती हैं हम आपको सूचित कर देंगे।

Top 5 best Underrated Web Series
Khakee: The Bihar Chapter.

5. Bhaukaal

भौकाल भी एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज हैं जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई थी जो जतिन वागले के द्वारा निर्देशित किया गया हैं इसके मुख्य किरेदार में मोहित रैना, अभिमन्यु सिंह और विदिता बाग जैसे मुख्य अभिनेता/अभिनेत्री हैं। यह सीरीज पूर्ण रूप से क्राइम जो 90 के दशक में यूपी-बिहार में हुआ करता था उस पर आधारित हैं।

Total season in Bhaukaal :

इस सीरीज में भी कुल 2 सीजन हैं जिसका पहला सीजन 11 मई 2020 तो वहीं दूसरी सीजन 20 जनवरी 2022 को रिलीज़ हुई थी, इस दोनों सीजन को भी लोगों द्वारा खूब प्यार मिला था।

Bhaukaal Season 3 release date : भौकाल के सीजन 3 का ऑफिसियल तारीख की घोषणा नहीं हुई हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं की इस साल 2024 में यह रिलीज़ हो सकती हैं।

Top 5 best Underrated Web Series
Bhaukaal web series.

यह Top 5 best Underrated Web Series हैं जिसको आपको जरूर देखनी चाहिए और फिर बताएं की आपको कैसी लगी।

और इसके साथ हमारे इस चैनल को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समय पर इस प्रकार की नयी अपडेट मिलती रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Rakul Preet Singh: शादी के बंधन में बंधेगी रकुल और जैकी, साल 2024 इस तारीक को होगी शादी

Leave a Comment