मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का टीज़र हुआ लॉन्च, देखें यहाँ।

Bhaiyya Ji : मनोज बाजपेयी की यदि कोई भी मूवी की बात होती हैं तो लोगों में एक अलग उत्साह झलकने लग जाता हैं क्योंकि यह एक्टर अपने एक्टिंग के माध्यम से लोगों का मन मोहने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। पिछले साल रिलीज़ हुए ”सिर्फ एक बंदा काफी हैं” मूवी को देश के कोने-कोने से सराहा था और फिर वही क्रिएटरों ने Bhaiyya Ji मूवी बनायी हैं जिसका टीज़र 20 मार्च को लॉन्च हो गयी हैं।

हाइलाइट्स

  • मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji मूवी का टीज़र हुआ लॉन्च
  • मूवी ”सिर्फ एक बंदा काफी हैं” के क्रिएटरों द्वारा बनाया गया हैं
  • मनोज बाजपेयी का अंदाज लोगों का मन मोह लेगा

Bhaiyya Ji Movie Teaser Launched

मनोज बाजपेयी की बहुप्रतिक्षित मूवी भैयाजी का टीज़र 20 मार्च को लॉन्च हो गयी हैं, इनकी मूवी का इंतज़ार लोगों द्वारा हमेशा से बहुत किया जाता रहा हैं, बता दें की एक मूवी ”सिर्फ एक बंदा काफी हैं” जो साल 2023 में रिलीज़ हुई थी के रचनाकारों द्वारा बनाया गया हैं।

यह टीज़र 133 सेकंड की हैं जिसमे मनोज बाजपेयी धोती पहने हुए कुदाल के साथ जमीन पर गिरे पड़े हैं और चारो ओर से इनके दुश्मन डंडा और हथियार लिए इनको मारने के लिए लोहा का रॉड से प्रहार करने का प्रयास करते हुए दिख रहें हैं लेकिन ज्यों ही प्रहार करने का प्रयास करते हैं तभी मनोज बाजपेयी पैर हिलाते हैं और इनके दुश्मन डर जाते हैं।

थोड़ी देर रुकने के बाद फिर इनपे प्रहार करने का प्रयास होता हैं लेकिन इस बाद वो आँखें खोलते हैं जिसके बाद चारों ओर से खड़े दुश्मन भागते हुए नजर आ रहे हैं और वो उठ खड़े होते हुए सिगरेट पीते हुए गमछा को अपने कंधा पर लपेटते हुए दिख रहे हैं और उसके बाद लोगों का पीछा कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने एक्स पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा हैं की ”अब निवेदन नहीं नरसंहार होगा, आ गयी हैं भैया जी की पहली झलक”।

Bhaiyya Ji Movie Release date

इस टीज़र के रिलीज़ होने के साथ भैयाजी मूवी की रिलीज़ की तारीख भी बता दी गया हैं बता दें की यह मूवी 24 मई को देश के थिएटरों में दस्तक देगी, इस मूवी को अपूर्व सिंह करकी ने निर्देशित किया हैं तो वहीं विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, शेल ओसवाल और शमीका ओसवाल ने प्रोड्यूस किया हैं तो और इस मूवी को लिखने वाले अपूर्व सिंह करकी और दीपक किंगरानी हैं।

Bhaiyya Ji Movie Clash

भैया जी मूवी 24 मई को रिलीज़ हो रही हैं लेकिन अभी तक इस तारीख को कोई भी दूसरी बॉलीवुड मूवी की आने की खबर नहीं आयी हैं हालाँकि उससे पहले 17 मई को हीरामंडी ओटीटी पर रिलीज़ होगी तो वहीं वरुण धवन की मूवी VD18 जिसमे सान्या मल्होत्रा, राजपाल यादव जैसे बड़े कलाकार दिखने वाले हैं जो 31 मई को रिलीज़ होने वाली हैं।

Expectations from Bhaiyya Ji Movie

टीज़र के अनुसार यह मूवी एक्शन पैक होने वाली हैं साथ में मनोज बाजपेयी के पुराने रिकॉर्ड को देखा जाए तो इसमें कॉमेडी सीन्स भी देखने मिल सकती हैं और मनोज बाजपेयी की पिछली मूवी भी लोगों के द्वारा खूब सराहा गया था तो उम्मीद की जा सकती हैं की यह मूवी बहुत अच्छी कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रदर्शन करने वाली हैं।

Upcoming Movies in March

मार्च पूरी तरीके से बॉलीवुड मूवी के लिए फुल पैक रही हैं जिसमे अजय देवगन की Shaitaan, सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha पहले ही रिलीज़ हो गयी हैं तो वहीं आने वाली मूवी Swantantra Veer Savarkar जो 22 मार्च को रिलीज़ हो रही हैं जिसमे रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, Do aur Do Pyar जो 29 मार्च को आ रही हैं जिसमे विद्या बालन और प्रतिक गाँधी जैसे बड़े एक्टर दिखने वाले हैं जिसके बाद Gauraiya Live ( 29 मार्च ), The Crew ( 29 मार्च ) को आ रही हैं।

यह भी देखें –

De De Pyar De 2 : अजय देवगन की यह फिल्म इस तारीख को आ रही हैं।

Leave a Comment