De De Pyar De 2 : अजय देवगन की यह फिल्म इस तारीख को आ रही हैं।

De De Pyar De 2: अजय देवगन आजकल बैक टु बैक मूवी लेकर आ रहे हैं, हाल ही में रिलीज़ हुई शैतान मूवी जिसको दर्शकों के द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा हैं उसी के बिच में 13 मार्च को भूषण कुमार और LUV Ranjan ने अजय देवगन के साथ ”दे दे प्यार दे 2” फिल्म बनाने का निर्णय ले लिया हैं साथ ही इस फिल्म के रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा कर दी हैं।

हाइलाइट्स 

  • अजय देवगन ने De De Pyar De 2 फिल्म के लिए किया करार
  • साल 2025 में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देगी दस्तक
  • फिल्म के प्रोडूसर ने आधिकारिक घोषणा की

De De Pyar De 2 Release Date

बता दें की बुधवार यानी 13 मार्च को भूषण कुमार और LUV Ranjan ने फिल्म De De Pyar De 2 की रिलीज़ तारीख की आधिकारिक घोषणा कर दी हैं यह फिल्म 1 जून 2025 को रिलीज़ होने जा रही हैं। अजय देवगन फिर से मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन फिलहाल शैतान मूवी की सफलता का जश्न मना रहे हैं उसी के बिच इन्होने इस मूवी के लिए खुद को तैयार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी हैं।

इस फिल्म के यदि पुरे कास्ट की बात करे तो यह ( DDPD 2) अंशुल शर्मा के निर्देशन में डायरेक्ट होने वाली हैं तो वहीं इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अनुराग गर्ग हैं, और इस फिल्म को तरुण जैन और लव रंजन के द्वारा लिखा गया हैं।

अजय देवगन मुख्य भूमिका में रहेंगे तो वहीं एक्ट्रेस में फिर से तब्बू और रकुलप्रीत नजर आ सकती हैं, दरअसल  ”दे दे प्यार दे” एक सुपरहिट फिल्म थी जिसको देखते हुए इस फिल्म का एलान किया गया हैं ।

De De Pyar De Box Office Collection

बता दे की यह फिल्म साल 2019 में 17 मई को रिलीज़ हुई थी जिसके मुख्य किरदार में Ajay Devgn, Tabu और Rakul Preet Singh थी। इस फिल्म की कुल बजट लगभग 50 करोड़ थी लेकिन यह सिनेमा भरपूर कमाई की थी, इस फिल्म ने तकरीबन 143 करोड़ की कमाई कर डाली थी। तो वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई शैतान भी फूल स्विंग में कमाई कर रही हैं, तो आइये यह भी जान ही लेते हैं।

De De Pyar De movie
De De Pyar De movie was released on 17th May 2019 & this movie box office collection was approx. 143 Crores.

Shaitan फिल्म 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी जिसमे अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं, यदि इस फिल्म की अभी तक की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Shaitaan Box Office Collection ) की बात करें तो यह 69.51 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी हैं और इस फिल्म का बजट तक़रीबन 60 करोड़ हैं।

बता दें की यह फिल्म ”वश” जो गुजरती फिल्म हैं, साल 2023 में रिलीज़ हुई थी का रीमेक हैं। Shaitaan ajay devgn movie cast की बार करें तो अजय देवगन कबीर ऋषि नाम के किरदार में हैं जो लड़की के पिता हैं और वो इस फिल्म में अपने बेटी के इज्जत और जीवन के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

Ajay Devgn Upcoming movies

इन सब चीज के जानने के बाद आपके मन में यह सवाल आ ही गया होगी की अजय देवगन की आने वाली मूवी कौन सी हैं तो बता दें की शैतान मूवी के रिलीज़ के बाद अजय देवगन की आने वाली मूवी Maidaan जो 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे एक्ट्रेस के तौर पर प्रियमणि हैं, इसके बाद ”औरों में कहाँ दम था” ( Auron mein Kahan Dam Tha ) जो 14 जून को रिलीज़ होने वाली हैं। फिर ”सिंघम 3” अगस्त में आ सकती हैं और ”रेड 2” जो नवंबर में आ सकती हैं।

  • Maidaan – Releasing on 11th April 2024
  • Auron mein Kahan Dam Tha – 14th June 2024
  • Singham 3 – 15th August 2024
  • Raid 2 – 15th November 2024

यह भी देखें –

Maidaan Movie Trailer out: अजय देवगन की ”मैदान” फ़तेह करने के लिए तैयार।

Leave a Comment