Amazon Prime Video ने Pattal Lok और Panchayat के साथ 40 मूवी और वेब सीरीज की घोषणा की, जानें नाम।

Amazon Prime Video ने हाल ही में अपने आने वाली 40 मूवी और वेब सीरीज की घोषणा कर दी हैं उन्होने एक 4 मिनट के वीडियो में पूरी मूवी और वेब सीरीज के नाम को छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्स के साथ दर्शाया हैं, जिसके बाद लोगों में उत्सुकता बढ़नी शुरू हो गयी हैं, बता दें की यह सभी शो धीरे-धीरे लॉन्च होने जा रही हैं इन 40 मूवी और वेब सीरीज में से कितने बनकर तैयार हैं तो वहीं कितनो की शूटिंग चालू हैं, तो आइए इन सभी शो के नाम पर प्रकाश डालें।

हाइलाइट्स 

  • Amazon Prime Video ने 40 मूवी और वेब सीरीज के नाम और कास्ट को दिखाया
  • इनमे से बहुत सारे रिलीज़ के लिए हैं तैयार
  • पाताललोक सीजन 2, मिर्ज़ापुर सीजन 3, पंचायत सीजन 3 जैसे वेब सीरीज जल्द होगी रिलीज़

Amazon Prime Video की आने वाली 40 शो

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने आने वाली 40 शो के नाम सबके सामने पेश कर दिया हैं जिसके बाद लोगों में एक अलख जग गयी हैं तो आइए एक-एक करके इनके सभी नाम के बारे में जानें।

  • Ae Watan Mere Watan, Inspector Rishi, Citadel Honey Bunny, Snakes Ladders
  • Gangs Kuruthi Punal, Be Happy, Khauf, Andhera
  • The Mehta Boys, Dupahiya, Dil Dosti Dilemma, Call me be
  • Follow Kr lo Yarr, MirzaPur season 3, Suzhal: The Vortex, Paatal Lok Season 2
  • Bandish Bandits, Panchayat season 3, Gulkanda Tales, The Rana Connection
  • In Transit, Rangeen, Matka King, Dalal, Daring Partners
  • Revolutionaries, Arabia Kadali, The Great India code, Subedaar
  • Uppu kappurambu, Chettkati lo, The Tribe, Band Waale
  • Waack Girls, Ma Ka Sum, Superman of Malegaon
  • Thalavettiyaan Paalayam, Coorii 2, Sivarapalli, Ziddi Girls
Amazon Prime video
Amazon Prime video will release most awaited series soon.

मार्च रिलीज़

बता दें की ”ए वतन मेरे वतन” मूवी 21 मार्च को रिलीज़ होने जा रही हैं जिसमे सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं तो वहीं ”इंस्पेक्टर ऋषि” टीवी सीरीज 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे नवीन चंद्र मुख्य भूमिका में हैं।

बहुप्रतिक्षित सीरीज

बता दें की लोग बहुत सारे मूवी और वेब सीरीज का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इनमे से कुछ ऐसे हैं जिनके बारे में सभी लोगों द्वारा खूब चर्चाएँ चल रही हैं। इनमे में से एक हैं मिर्ज़ापुर सीजन 3 जो लोगों द्वारा बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा हैं हालाँकि अभी तक इस वेब सीरीज के रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं हुए हैं लेकिन अनुमान हैं की यह 2-3 महीने में आ जाएगी, 19 मार्च को इस सीरीज के टीज़र का कुछ क्लिप अमेज़न द्वारा दिखाया गया हैं जिसमे पंकज त्रिपाठी उर्फ़ कालीन भैया यह कहते हुए नजर आ रहे हैं ”भूल तो नहीं गए हमें” .

पंचायत सीजन 3 वेब सीरीज को लेकर लोग बहुत उत्सुक हैं, बता दें की यह सीरीज भी बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली हैं, इन सीरीज में जीतेन्द्र कुमार, रघुवीर यादव और चंदन रॉय समां बांध देती हैं।

पाताल लोक जिसका एक सीजन आ चुकी हैं जिसको देखने के बाद उसी समय से लोगों के मन में सीजन 2 के आने का भाव उमड़ पड़ा हैं हालाँकि अभी तक इसकी भी कोई रिलीज़ की तारीख की घोषणा नहीं की गयी हैं लेकिन यह इस साल आ रही हैं।

बंदिश बैंडिट्स वेब सीरीज जो साल 2020 में रिलीज़ हुई थी इस सीरीज को लोगों द्वारा भरपूर प्यार मिला था, यह भी आने वाले दिनों में रिलीज़ होने वाली हैं, इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, श्रेया चौधरी और ऋत्विक भौमिक जैसे उम्दा कलाकार हैं।

एक्टर और एक्ट्रेस

इन सभी आने वाली शो में आपको अनिल कपूर, प्रियंका चौपड़ा से लेकर वरुण धवन, पंकज त्रिपाठी, शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन जैसी बड़ी कलाकार नजर आने वाले हैं। यह सभी कलाकार कोई वेब सीरीज तो कोई मूवी में अपना किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी देखें –

मनोज बाजपेयी की Bhaiyya Ji का टीज़र हुआ लॉन्च, देखें यहाँ।

Leave a Comment