Maidaan Movie Trailer out: अजय देवगन की ”मैदान” फ़तेह करने के लिए तैयार।

Maidaan Movie Trailer out: आज यानी 7 मार्च 2024 को अजय देवगन की ”मैदान” मूवी का ट्रेलर आ गयी हैं, देशभक्ति से भरी यह ट्रेलर पूर्ण रूप से भारतीय फुटबॉल जगत के रास्ता को दर्शाती हुई दिख रही हैं। अजय देवगन का वहीं अंदाज जो लोगों के मन में एक देशभक्ति का भाव भर दे जिसमे वो लेजेंडरी कोच सईद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

हाइलाइट्स 

  • मैदान मूवी की ट्रेलर हुई रिलीज़
  • अजय देवगन का वहीं बोलने का अंदाज जो देशभक्ति का भाव उत्पन्न कर दे
  • यह ट्रेलर भारतीय फुटबॉल के जर्नी को दिखा रही हैं।

About Maidaan Movie Trailer

आज बहुत समय से इंतज़ार किये जाने के बाद मैदान की ट्रेलर रिलीज़ हुई हैं। इस ट्रेलर में भारतीय फुटबॉल के कठिन रास्ता को विश्व पटल पर लाने की पुरजोर कोशिश को दर्शाया गया हैं, इस ट्रेलर में अजय देवगन कहते दिख रहे हैं की ”आधी दुनियाँ हमें जानती भी नहीं हैं, फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती हैं क्योंकि सारी दुनियाँ फुटबॉल खेलती हैं इसलिए अगले दस साल तक इंडिया को फुटबॉल में वर्ड क्लास टीम बनानी हैं”। 10 साल यानी 1952-1962 तक, इस मूवी के लीड रोल में अजय देवगन हैं जिसके साथ प्रियामणि और गजराज राव हैं और और इस सिनेमा को बोनी कपूर ने डायरेक्ट किया हैं तो वहीं इसके प्रोड्यूसर ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर हैं।

यह फिल्म फुटबॉल के गोल्डन एरा को डेडिकेट किया गया हैं, अजय देवगन, लेजेंडरी कोच सईद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं जिन्हे भारतीय फूटबाल के जन्मदाता भी कहा जाता हैं। बता दें की पिछले साल इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे लोगों द्वारा भरपूर सराहना की गयी थी। इस ट्रेलर में अजय देवगन के आखरी शब्द यह हैं की ”आज मैदान में उतरना 11 लेकिन दिखना 1” जो आपके अंदर एक अलग भाव उत्पन्न कर देगा।

Maidaan Movie Release Date

सभी लोगों के मन में यह सवाल उत्पन्न होगा की यह मूवी रिलीज़ कब होगी तो बता दें की यह ईद यानी अप्रैल 2024 में बॉक्स ऑफिस को हिट करने वाली हैं अजय देवगन इसमें एक फुटबॉल टीम के कोच के रूप में दिख रहे हैं इस फिल्म में उनका वही अंदाज़ और बोलने की स्टाइल जो आपको जोश से भर दे। कई लोग Maidan Movie download करने के लिए उत्सुक हैं लेकिन बता दें की फ़िलहाल यह मूवी रिलीज़ नहीं हुई हैं यह अप्रैल में आ रही हैं।

Movies related to Sports

Maidaan Movie Trailer देखने के बाद आपके मन में यह सवाल जरूर आएगा की स्पॉट्स टाइप की दूसरी मूवी कौन सी हैं तो बता दें की Movies sports related बहुत सारे हैं जो निम्नलिखित हैं –

  • चक दे इंडिया जो साल 2027 में रिलीज़ हुई थी जो भारतीय हॉकी को दर्शाता हैं जिसमे शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं।
  • फिल्म ”83” जो साल 2021 में रिलीज़ हुई थी और यह भारतीय क्रिकेट जिसमे भारत में 1983 में क्रिकेट वर्डकप को जीता था को दिखाया गया हैं इसमें रणवीर सिंह कपिलदेव का रोल अदा किए हुए हैं।
  • ”लगान” मूवी यह तो आप सबो के दिल पर राज करती हैं फिर भी बता दें की यह साल 2021 में आयी थी जिसमे अंग्रजों द्वारा कैसे भारतीय लोगों को संघर्ष करना पड़ता था को दिखाया गया हैं और यह मूवी भी क्रिकेट आधारित हैं जिसमे आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं।
  • ”तूफ़ान” मूवी जो बॉक्सिंग के आधार पर हैं जो साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी जिसमे फरहान अख्तर बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं।
  • एमएस धोनी: दी अनटोल्ड स्टोरी : यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का बायोग्राफी हैं जो साल 2016 में रिलीज़ हुई थी और एमएस धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था तो वहीं एक्ट्रेस में दिशा पटानी  हैं।

Ajay Devgan Movies 2024

बता दें की 8 मार्च 2024 को अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की मूवी ”शैतान” आ रही हैं जो ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली हैं यह गुजरती थ्रिलर फिल्म ”वस” का रीमेक होने वाली हैं तो वहीं सिंघम 3 ( Singham Again ) जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे आपको बड़े एक्टर्स देखने को मिलने वाले हैं जैसे अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी जैसी फुल पैक एक्टर और एक्ट्रेस होने वाली हैं।

इसी प्रकार के नए खबर के लिए हमारे इस ब्लॉग के साथ जुड़े रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Big Breaking: Jolly LLB 3 अगले साल होगी रिलीज़, अक्षय कुमार-अरशद वारसी एक साथ।

The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी की दूसरी पॉवरफुल मूवी जो गोधरा कांड पर आ रही हैं।

Leave a Comment