Big Breaking: Jolly LLB 3 अगले साल होगी रिलीज़, अक्षय कुमार-अरशद वारसी एक साथ।

By Prince Jha ; Published on : 29th Feb 2024, 7:42 PM IST.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी महफ़िल लूटने आ रही हैं । बता दें की ये दोनों जोड़ी Jolly LLB 3 में साथ में आने वाले हैं। बहुत समय से इस बात की चर्चा थी की Jolly LLB 3 में इन दोनों में से कौन से एक्टर फिल्म करने वाले हैं लेकिन अब यह बात ही ख़त्म हो गयी हैं ये दोनों इस फिल्म के शूटिंग में डबल धमाका करने जा रहे हैं फैन्स यह सुनकर फुले नहीं समा रहे हैं और इस फिल्म के जल्द आने की राह बटोर रहे हैं।

हाइलाइट्स

  • Jolly LLB 3 में अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी करेगी डबल धमाका
  • फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू

Jolly LLB 3 की शूटिंग मई-जून से होगी शुरु

एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही हैं बता दें की इसकी शूटिंग इस साल के मिड यानी मई से शुरू होने जा रही हैं। इस फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और अरशद वारसी होने वाले हैं, इस समाचार के सुनने के फैन्स ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं।

बताया गया हैं की यह फिल्म और शानदार होने वाली हैं जिसमे जॉली बनाम जॉली का अभिनय देखने को मिलने वाला हैं। यह फिल्म सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली हैं।

Jolly LLB 3 कब होगी रिलीज़

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी की शूटिंग इस साल के मई से शुरू होने जा रही हैं जिसमे अक्षय कुमार और अरशद वारसी मुख्य किरदार में होंगे और यह उम्मीद की जा रही हैं की साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो जाएगी। हालाँकि अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की गयी हैं।

Jolly LLB 3 के मुख्य बिंदु

बता दें की इस फिल्म के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और अर्जुन पंचल होंगे और इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सुभाष कपूर हैं।

Jolly LLB & Jolly LLB 2 की कमाई

जॉली एलएलबी के मुख्य किरदार में अरशद वारसी थे जो साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। बता दें की इस फिल्म की बजट मात्र 10 करोड़ थी और इस मूवी ने लगभग 37 करोड़ की कमाई की थी। तो वहीं जॉली एलएलबी 2 के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार थें और यह फिल्म साल 2017 में बॉक्स ऑफिस को हिट किया था। इस फिल्म का बजट 45 करोड़ थी और इस फिल्म ने लगभग 201 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी और ब्लॉकबास्टर हो गयी थी।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो 1 साल में 3 से 4 फिल्म को रिलीज़ कर लेते हैं। तो आपको भी उम्मीद होगी की फरवरी बीत गयी लेकिन अभी तक कोई सिनेमा नहीं आयी तो आपको बता दें की अक्षय कुमार की एक एक्शन पैक मूवी बड़े मियाँ छोटे मियाँ जिसको अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया हैं वो 9 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमे अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े एक्टर और एक्ट्रेस हैं।

साथ ही इसके बाद सुरराई पोटरु( रीमेक ),एसकाईफोर्स, वेलकम टू दी जंगल ( Welcome 3) जैसी बड़ी फिल्म लाइन में हैं।

अरशद वारसी की आने वाली फिल्म

अरशद वारसी को आप वेलकम टू दी जंगल ( Welcome 3) में अहम भूमिका में देखेंगे साथ ही बहुप्रतिक्षित सिनेमा मुन्नाभाई एमबीबीएस के अगले पार्ट में देख सकते हैं।

निष्कर्ष

हम उम्मीद करते हैं की आपको Jolly LLB 3 और उससे जुड़े हुए बिंदु को आपके सामने सही से पेश कर पाए हैं। साथ ही आपका कोई सुझाव हो तो हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और हमारे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करना ना भूलें, धन्यवाद।

यह भी देखें –

The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी की दूसरी पॉवरफुल मूवी जो गोधरा कांड पर आ रही हैं।

Special Ops 2.0: आयी खुशखबरी, नीरज पांडेय की धाँसू सीरीज का सीजन 3 जल्द होगी रिलीज़।

Leave a Comment