Special Ops 2.0: आयी खुशखबरी, नीरज पांडेय की धाँसू सीरीज का सीजन 3 जल्द होगी रिलीज़।

By Prince Jha ; Published on : 27th Feb 2024, 5:12 PM IST.

Special Ops 2.0 : नीरज पांडेय ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया हैं की Special Ops 2.0 अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में हैं और उन्होंने आगे बताया हैं की यह सीजन पीछले सीजन से बड़ी और बेहतरीन होने वाली हैं।

नीरज पांडेय एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो एक से एक उम्दा मूवी इंडियन इंटेलिजेन्स पर बनायी हैं जिसमे बेबी, स्पेशल 26, स्पेशल ओप्स और फ्रीलांसर जैसे फिल्म/ओटीटी को डायरेक्ट किए हुए हैं और इनके हरेक मूवी को लोगों द्वारा भरपूर प्यार मिलता रहा हैं।

हाइलाइट्स

  • Special Ops 2.0 अपने पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में 
  • नीरज पांडेय ने खुलासा किया हैं की यह सीजन बड़ी और शानदार होगी।
  • इस सीजन की शूटिंग बुडापेस्ट, तुर्की और जॉर्जिया जैसे बड़े यूरोप देशों में हुई हैं।

Special Ops 2.0 Update 

बता दें की हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में स्पेशल ओप्स के डायरेक्टर नीरज पांडेय ने यह खुलासा किया हैं की नयी सीजन अभी पोस्ट प्रोडक्शन के स्टेज में हैं और इसपे अभी बाँकी टेक्निकल काम चल रहा हैं। उन्होंने आगे बताया की इस फिल्म की पूरी शूटिंग, ऑडियो एडजस्टमेंट और बांकी काम पूरी तरीके से कम्पलीट कर ली गयी हैं।

उन्होंने आगे बताया की यह सीजन दुनियाँ के बहुत सारे शहर में शूट किये गए हैं। बुडापेस्ट, तुर्की और जॉर्जिया जैसे बड़े यूरोप देशों में इसकी शूटिंग हुई हैं।

Special Ops 2.0 Release date

इंटरव्यू में इनसे पूछा गया था की यह सीजन कब आने वाली हैं तो इसके जवाब में उन्होंने बताया की फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में हैं और इसकी पूरी टेक्नीकल काम 3-4 महीने में कम्पलीट हो जाएगी जिसके बाद रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जाएगी।

Special Ops 3.0 update

जब उनसे यह पूछा गया की क्या आने वाले समय में Special Ops 3.0 आ सकती हैं तो उन्होंने बताया की यदि Special Ops 2.0 का रिस्पांस पब्लिक द्वारा अच्छी रही तो क्यों नहीं, इसपे काम करने का अवश्य विचार किया जाएगा। 

Special Ops Total season

स्पेशल ओप्स के टोटल दो सीजन हैं पहला Special Ops जो 17 मार्च को साल 2020 में OTT पर रिलीज़ हुई थी तो वहीं सीजन 2, Special Ops 1.5 : The Himmat Story जो 12 नवंबर 2021 को रिलीज़ हुई थी और इसमें टोटल 8 एपिसोड हैं। इस सीरीज को लोगों द्वारा भरपूर प्यार मिला था जिसको देखते हुए नीरज पांडेय ने सीजन 3 की घोषणा की थी। 

इस सीरीज के मुख्य किरदार में केके मेनन, करण टाकर और विनय पाठक जैसे एक्टर हैं जो सीरीज में रंग जमाते हुए नजर आते हैं।

Neeraj Pandey About Freelancer series

फ्रीलान्सर एक वेब सीरीज हैं जो साल 2023 में आयी थी जिसके दो पार्ट हैं और कुल 7 एपिसोड हैं। जिसमे मोहित रैना और अनुपम खैर जैसे लीड एक्टर हैं इस सीरीज को लोगों द्वारा खूब प्यार दिया गया हैं इसी बात पर इनसे यह सवाल पूछा गया था की क्या फ्रीलान्सर के आगे का कुछ प्लान हैं तो जवाब में उन्होंने बताया की लोगों ने इस सीरीज को बहुत सराहा हैं जिसको देखते हुए हम इसपर विचार कर रहे हैं।

Special Ops 2.0
नीरज पांडेय ने बताया की फ्रीलांसर का अगला सीजन भविष्य में आ सकती हैं।

Neeraj Pandey upcoming Movies

बता दें की नीरज पांडेय की आने वाली मूवी जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली हैं उसका नाम हैं ”औरों में कहाँ दम था’ फिल्म के नाम से ही आप अंदाजा लगा लिए होंगे की एक्टर का नाम क्या होने वाला हैं, हैं ना ? जी सही समझे अजय देवगन और साथ में एक्ट्रेस तब्बू होने वाली हैं। यह फिल्म जून महीने में रिलीज़ हो सकती हैं।

डायरेक्टर ने बताया हैं की बहुत जल्द इसकी टीज़र और ट्रेलर रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें इस फिल्म के रिलीज़ के तारीख की घोषणा होते हुए दिख जाएगी।

इसी प्रकार के नए अपडेट के लिए हमारे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समयानुसार नयी अपडेट मिल सके, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Pathaan 2 Confirmed : खुशखबरी, शाहरुख खान की ”पठान 2” हुई कन्फर्म।

Leave a Comment