Nothing Phone ( 2a ) : कन्फर्म, इस तारीख को हो रही हैं लॉन्च।

By Prince Jha ; Published on : 20 फरवरी 2024, 8:03 PM IST. ; Updated on : 22 फरवरी 2024, 7:23 PM IST.

Nothing Phone ( 2a ) : नथिंग कंपनी के द्वारा Nothing Phone ( 2a ) की लॉन्चिंग तारीख की घोषणा कर दी गयी हैं बता दें की यह फ़ोन 5 मार्च को इंडिया में लॉन्च होने वाली हैं। जिसमे 50 MP के दो रियर कैमरे दिए जा रहे हैं।

तो वहीं आज इस कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसके प्रोसेसर के बारे में लोगों को बताया हैं जो MediaTek Dimensity 7200 Pro की होने वाली हैं, समय समय पर कंपनी ने सोशल मीडिया पर लोगों को नयी अपडेट दे रही हैं जिसके कारण टेक फैन्स में उत्सुकता बढ़ती जा रहा हैं।

Highlights

  • Nothing Phone ( 2a ) में MediaTek Dimensity 7200 Pro का प्रोसेसर होने वाली हैं।
  • इस फ़ोन में डुअल कैमरा जो 50 MP की होगी।

Nothing Phone ( 2a ) Specifications ( Expected )

  • Processor : MediaTek Dimensity 7200 Pro
  • Display : 6.7” FHD + 120 Hz AMOLED
  • Refresh Rate : 120 Hz
  • Rear Camera : 50MP Primary Camera + 50MP Ultra wide angle lens.
  • Front Camera : 32MP
  • Battery : 5000 mAh ( not confirmed ) with 45W charging support

Nothing Phone ( 2a ) का परफॉरमेंस

यह स्मार्टफ़ोन ऑपरेटिंग सिस्टम ”एंड्राइड 14 पर काम करती हैं तो वहीं इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें मीडियाटेक डाइमनसिटी 7200 प्रो का प्रोसेसर लगा हुआ हैं जो ऑक्टाकोर के सीपीयू के साथ आ रहा हैं जो 6 नैनोमीटर फेब्रिकेशन पर बना हुआ हैं और यह फोन गेमिंग के साथ दूसरे परफॉरमेंस में बहुत तगड़ा काम करने वाली हैं।

Nothing Phone ( 2a ) का डिस्प्ले

इस डिवाइस की डिस्प्ले के बात की जाए तो इसमें 6.7” FHD + 120 Hz AMOLED का डिस्प्ले दिया गया हैं और इसकी स्क्रीन रिजोल्युशन, पिक्सेल डेंसिटी और पीक ब्राइटनेस की बात करें तो अभी तक इस कंपनी द्वारा इस पर कुछ अपडेट नहीं दिया हैं लेकिन अब 5 मार्च को रिलीज़ होने ले बाद हम इसको अपडेट करके आपको सूचित कर देंगे।

Nothing Phone ( 2a ) का कैमरा

नथिंग के इस मॉडल में प्राइमरी कैमरा की बात करें तो इसमें डबल कैमरा दिया गया हैं जिसका मेन कैमरा 50 MP का हैं, तो वहीं 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस लगा हुआ हैं  ( 50 MP + 50 MP ) जिससे 4K और HD वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा सकता हैं तो वहीं फ्रंट/सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 32 MP का कैमरा दिया गया हैं इससे भी HD वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा सकता हैं ।

Nothing Phone ( 2a ) का रैम & स्टोरेज

नथिंग फोन ( 2ए ) में 12 GB रैम के साथ आने वाली हैं साथ में 8 GB बूस्टर रैम होने वाली हैं मतलब यह फ़ोन 20 GB रैम से लैस होने वाली हैं जो परफॉरमेंस के दृष्टिकोण से बहुत मजबूत होने जा रही हैं तो वहीं इस फ़ोन में 256 GB तक स्टोरेज मिलने की संभावना हैं।

Nothing Phone ( 2a ) की बैटरी

बता दें की अभी तक कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाया हैं लेकिन उम्मीद की जा रही हैं की यह 5000 mAh का बैटरी के साथ आ सकती हैं जो 45W का पॉवरफुल चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी और यह USB Type-C 2.0 को सपोर्ट करेगी, टाइप-सी और पॉवरफुल चार्जिंग सपोर्ट होने के कारण यह फोन 45 मिनट से 60 मिनट में फुल चार्ज हो सकती हैं।

Nothing Phone ( 2a ) की कीमत

इस स्मार्टफोन की यदि कीमत की बात करें तो कंपनी द्वारा अभी तक इस फ़ोन की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गयी हैं लेकिन उम्मीद जतायी जा रही हैं की यह फोन 32,000 रूपये के आस-पास हो सकती हैं।

Nothing Phone ( 2a ) के अन्य फीचर्स

इस फ़ोन के लॉकिंग सेंसर की बात करें तो यह फ़ोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करने वाली हैं, और यह USB Type-C 2.0, और कनेक्टिविटी 4G, 5G, LTE को सपोर्ट कर सकती हैं साथ में यह फ़ोन ब्लैक और वाइट कलर में आने की उम्मीद हैं।

इस तरह के नए अपडेट के लिए हमारे इस ब्लॉग newstense.com को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समय पर इस प्रकार के अपडेट मिलती रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Samsung Galaxy A15 5G: ट्रिपल कैमरा के साथ हुआ लॉन्च।

Honor X9b: 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन हुआ लॉन्च।

Leave a Comment