Johnny Depp के फैन्स के लिए बहुत बड़ी खबर।

By Prince Jha ; Published on : 08 फरवरी 2024, 9:09 PM IST ; Updated on : 15 फरवरी 2024.

Johnny Depp बहुत समय से सिनेमा की दुनियां से दूर थे कारण वो अपने पर्सनल लाइफ से जूझ रहे थें उनकी Ex-Wife Amber Heard के साथ लीगल फाइट चल रहा था जिसको जॉनी डीप ने हाल ही में जीता हैं उसके बाद उम्मीद की जा रही थी वो अब फिल्म में भाग ले पाएंगे लेकिन हाल ही में एक खबर के अनुसार Johnny Depp आने वाली फिल्म Pirates of the Caribbean 6 के हिंस्सा नहीं होंगे बताया जा रहा हैं की इनके बदले Ayo Edebiri को लीड रोल में लेने की बात हुई हैं।

बता दें की जॉनी डीप Disney के सुपर क्लास मूवी Pirates of the Caribbean फ्रेंचाइजी का शुरू से हिंस्सा रहे हैं जिसकी शुरुआत साल 2003 में पहली मूवी ”दी कर्स ऑफ दी ब्लैक पर्ल ” से हुई थी जिसमे Johnny Depp लीड रोल में कैप्टन जैक्सपैरो ( Captain Jack Sparrow ) का अभिनय किए थें और वो मूवी सुपर-डुपरहिट हुई थी जिसके बाद से फैन्स उनको Captain Jack Sparrow के नाम से ही याद करने लग गए थें।

Pirates of the Caribbean 6 News

अभी कुछ समय पहले एक न्यूज़ सामने आयी हैं की Johnny Depp आने वाले फ्रेंचाइजी मूवी ”Pirates of the Caribbean 6” में नजर नहीं आएंगे और उनको Ayo Edebiri जो एक हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं से रिप्लेस किया जाना हैं। फिल्म में एक युवा कलाकार को कास्ट किया जाने का दावा किया जा रहा हैं जिसमे यह भी कहा जा रहा है की यह मूवी रियल लाइफ पाइरेट्स के तर्ज पर होगी जिसके कारण ये कास्ट आयरिस लड़की को मिला हैं।

Social Media User’s Reaction on Johnny Depp

जिसके बाद सभी फैन्स चाहे उनके चाहने वाले भारत से हो या दुनियाँ के किसी भी कोने से सब इस समाचार के बाद बहुत ज्यादे निराश महसूस करने के साथ सोशल मीडिया पर अपनी व्यथा व्यक्त कर रहे हैं, लोग यह बात डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं।

यहाँ तक की दुनियाँ का Richest Person और X ( पहले Twitter ) के ऑनर Elon Musk ने भी इस समाचार के बाद नाराजगी जताई हैं।

Total No. of Parts of Pirates of the Caribbean

पाईरेट्स ऑफ दी कैरीबीयन एक अमेरिकन फिल्म हैं जिसको जेरी ब्रुकहैमर द्वारा प्रोडयूस किया गया हैं और यह डीजनी थीम पार्क के बेस पर बनाया गया हैं इस फ्रेंचाइजी के अभी तक 5 पार्ट हैं जिसके नाम निम्नलिखित हैं।

  1. The Curse of the Black Pearl : जो साल 2003 में रिलीज हुई थी जिसने दुनियाँ में बहुत सुर्खियां बटोरी थी।
  2. Dead Man’s Chest : यह मूवी साल 2006 में रिलीज़ हुई थी।
  3. At World’s End : यह साल 2007 में रिलीज हुई थी
  4. On Stranger Tides : यह साल 2011 में रिलीज हुई थी
  5. Dead Men Tell No Tales : यह साल 2017 में रिलीज हुई थी
Johnny Depp
Johnny Depp acting shot in the Pirates part.

Total Budget & collection

इन सभी पार्ट में जॉनी डीप लीड रोल में कैप्टन जैक्सपैरो का किरेदार निभाते आ रहे थे जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा था तो वहीं इस पुरे पाँचो पार्ट की बजट की बात करें तो कुल 1.274-1.364 बिलियन डॉलर यानी 110 बिलियन रुपये लगे थे और यदि कमाई की बात करें तो यह 4.524 बिलियन डॉलर यानी लगभग 362 बिलियन रूपये की कमाई की थी।

और अब बताया जा रहा है की पार्ट 6 के लिए नए लीड रोल का नाम चयनित किया जा चूका हैं लेकिन वो जॉनी डीप नहीं हैं।

Which Part is the Best

आप यदि इस मूवी को देखने का मन बना रहे हैं तो बता दें की आप कोई एक पार्ट को न देखें बल्कि शुरुआत से देखना शुरू करें कारण यह मूवी एक लय के साथ बनाया हुआ हैं ज्यों-ज्यों आप देखते जायेंगे तो आपको देखने में एक अलग आनंद आएगा और इस मूवी के कोई एक पार्ट को बेस्ट नहीं बता सकते हैं हालाँकि बहुत सारे लोगों बतातें हैं की वो पार्ट वन को सबसे अच्छा माना हैं लेकिन मेरा मानना हैं की आप पुरे पार्ट देखें आपको बहुत मजा आएगा।

ऐसे ही खबर के लिए बने रहिये हमारे साथ और हमारे न्यूज़ ब्लॉग https://newstense.com/ को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समय पर नया अपडेट मिलता रहे।

 

Leave a Comment