Anjali Arora ने Elvish Yadav और Maxtern के बिच इसको कर दिया सपोर्ट।

Elvish Yadav और Maxtern के बिच दो -तीन दिनों से सोशल मीडिया पर भारी लड़ाई देखी जा रही हैं, बता दें की एल्विश यादव आजकल सोशल मीडिया पर अपने क्रियाकलापों के लिए छाए रहते हैं लेकिन इस बार वो दूसरे कारण से सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं कारण इस बार एक वीडियो में Elvish Yadav, Maxtern को पीटते हुए नजर आ रहे हैं इसी के बिच अब सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोरा अपने इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव को सपोर्ट करते हुए पायी गयी हैं।

हाइलाइट्स 

  • सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और Maxtern के बिच लड़ाई का वीडियो वायरल
  • एक वीडियो में Elvish Yadav, Maxtern को पीटने हुए आएं नजर
  • इन सबके बिच Anjali Arora ने Elvish Yadav को कर दिया सपोर्ट
  • एल्विश यादव के खिलाफ Maxtern ने दर्ज करायी एफआईआर

Anjali Arora ने Elvish Yadav को किया सपोर्ट

बता दें की सोशल मीडिया के जाने-माने इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव इस बार सोशल मीडिया पर मार-पीट के वजह से चर्चे में आ गए हैं जिसमे एक वीडियो में उनको एक और बड़े यूट्यूबर Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर को अपने दोस्तों के साथ पीटते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इन सबके बिच सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोरा अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एल्विश यादव को खुलकर सपोर्ट कर दी हैं।

उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर लिखते हुए शेयर किया हैं की ” #wesupportelvishyadav kisi baat ki koi dikkt ni leni we all are with you aise bhot aaye or gaye sabko safaiya dene thodhi baithenge ham log. we #anjalians with you.”

Elvish yadav & Maxtern Fight.
Anjali Arora Instagram Post in Support of Elvish Yadav.

Elvish Yadav और Maxtern के बिच क्यों हुई लड़ाई ?

एल्विश यादव भी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और मेक्सटर्न भी एक जाने-माने यूट्यूबर जो गेमिंग, ब्लॉग और कॉमेडी वीडियो बनाते हैं साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स भी हैं। दोनों में तकरीबन 1 साल से कुछ बातों को लेकर अनबन हो रही थी।

लेकिन लोगों द्वारा माना जा रहा हैं की कुछ दिन पहले Elvish Yadav को Munawar Faruqui के साथ घुलते-मिलते पाए गए जिसके बाद यह विवाद शारीरिक मारपीट का रूप ले लिया जिसमे मेक्सटर्न ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं जिसमे एल्विश यादव 8 -10 लोगों के साथ एक घर में मेक्सटर्न को पीटने हुए नजर आए  हालाँकि लड़ाई का असली मामला क्या हैं इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया हैं।

Maxtern ने दर्ज करायी FIR

इस मारपीट के बाद Maxtern ने पास के पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराया हैं, बता दें की यह धारा IPC 147, 149, 323 और 506 में दर्ज किया गया हैं, लेकिन इन सब से बाद भी मेक्सटर्न ने यह बताया हैं की हम एफआईआर में जिस धारा की मांग कर रहे थे पुलिस ने वो धारा नहीं दर्ज की।

लड़ाई का वीडियो वायरल

मेक्सटर्न ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे एल्विश यादव और उनके साथ 8-10 लोग उनके जगह पर आते हैं वहाँ मेक्सटर्न यह कहते हुए दिखते हैं की ”हेलो भाई, कैसे हो” और यह बात कह कर वो उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन वीडियो में यह देखा जा रहा हैं की वो बिना हाथ मिलाए मेक्सटर्न को पीटना शुरू कर देते हैं। जिसमे मेक्सटर्न द्वारा यह कहा गया की वो सॉरी कहने के लिए कह रहा था लेकिन मेरी कोई गलती के बिना हम सॉरी क्यों बोलें।

सोशल मीडिया एक्स के हैंडल पर एक यूजर्स gharkekalesh ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ”फुल-कलेश बिटवीन यूट्यूबर एल्विश यादव और रियल मेक्सटर्न यस्टरडे नाईट ( विथ ऑडियो )”

Elvish Yadav एक वीडियो में सफाई देते नजर आए

एल्विश यादव इस बड़े बवाल के बाद एक वीडियो बनाकर इस सब मामले पर सफाई देते नजर आये जिसमे वो कह रहे हैं की वो Big Boss के समय से ही हमें गाली देता था, पोक करता था साथ ही इस लड़ाई से पहले उसने हमें फ़ोन पर मेरे परिवार के लिए गलत शब्द का उपयोग किया जिसके यह सब हुआ हैं।

यह भी देखें –

Maidaan Movie Trailer out: अजय देवगन की ”मैदान” फ़तेह करने के लिए तैयार।

Leave a Comment