One Plus Nord CE 4: लॉन्च की तारीख हो गयी कन्फर्म।

One Plus Nord CE 4 के लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी गयी हैं, बहुत समय से इस फोन को लेकर चर्चे हो रहे थें लेकिन अब बता दें की यह फोन 1 अप्रैल को ग्लोबल मार्केट संग भारत में लॉन्च होने जा रही हैं, हाल ही में One Plus ने One Plus 12 series को भारत में लॉन्च किया था। बता दे की इस आने वाले फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 का प्रोसेसर दिया जाने वाला हैं।

हाइलाइट्स

  • One Plus Nord CE 4, 1 अप्रैल 2024 को होगी लॉन्च
  • यह फ़ोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर से लैस होगी
  • दो कलर्स में आएगी यह फोन
  • सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता हैं

One Plus Nord CE 4 Specifications ( Expected )

  • Processor : Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3
  • Display : 6.7” FHD+ AMOLED Display
  • Rear Camera : 50 MP Dual rear Camera
  • Battery : 5000mAh + 80W Charging support

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 प्रोसेसर

हाल ही में जारी हुए कुछ लीक डिटेल्स के आधार पर इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलने वाला हैं जो कम पॉवर को यूज़ करे बेहतर स्पीड और स्मूथ परफॉरमेंस प्रदान करेंगी जिसके कारण यह स्मार्टफोन बेहतर बैटरी लाइफ प्रदान करने वाली हैं। साथ की यह ऑपरेटिंग सिस्टम 14 पर लॉन्च हो सकती हैं।

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 डिस्प्ले

One Plus Nord CE 4 में 6.7 इंच का फूल एचडी डिस्प्ले मिलने वाला हैं जिसे एमोलेड पैनल पर बनायी गयी हैं जो आपको अच्छे स्क्रीन अनुभव प्रदान करेगी जिसमें आपको पॉवर की खपत भी काम होने वाली हैं, एमोलेड पैनल कलर को बहुत अच्छे ढंग से साथ ही पॉवर को ध्यान में रखते हुए आपको सुविधा प्रदान करती हैं।

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 कैमरा

बता दें की इस फ़ोन के रियर साइड में डुअल कैमरा दिया गया हैं, जिसमे 50 MP प्राइमरी कैमरा और 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता हैं जो बेहतर क्वालिटी प्रदान करेगी इससे 4K वीडियो बनाया जा सकता हैं, तो वहीं इसमें 16 MP का फ्रंट/सेल्फी कैमरा मिलने का अनुमान हैं जिससे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग किया जा सकता हैं।

One Plus Nord CE4
One Plus Nord CE4 expected dual camera with 50 MP.

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 बैटरी

अनुमान लगाया जा रहा हैं की यह स्मार्टफोन 5000mAh के बैटरी के साथ आने वाली हैं जिसके साथ 80W का पॉवरफुल चार्जिंग सपोर्ट दिया जाने वाला हैं जिससे यह फोन 1 घंटे में फुल चार्ज होने की संभावना हैं।

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 स्टोरेज

यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकती हैं जो 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज तो वहीं दूसरी 8 GB रैम + 256 GB स्टोरेज के साथ एंट्री लेगी साथ ही लीक पिक्चर्स के अनुमान से यह फ़ोन दो कलर्स में लांच हो सकती हैं जिसमे एक Celadon Marble और Grey कलर शामिल हैं।

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 कीमत

यह One Plus Nord CE 4 फ़ोन 25,000 रुपये के रेंज मे आ सकती है हालाँकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती हैं।

वन प्लस नॉर्ड सीइ 4 फीचर्स

फीचर्स के तौर पर देखा जाए तो इसमें डुअल डॉल्बी एटमॉस स्पीकर मिलने वाली हैं तो वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉकिंग, वाई-फाई जैसे सुविधाएँ मिलने वाली हैं।

Leave a Comment