Motorola Edge 50 Pro: ट्रिपल कैमरा वाले इस धाँसू फोन की फीचर्स हुई लीक

Motorola Edge 50 Pro: मोटोरोला कंपनी द्वारा हाल ही में रिलीज़ हुई Moto G04 मॉडल के बाद अब कंपनी द्वारा Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च करने की तैयारी शुरू हो गयी हैं यह मॉडल 3 अप्रैल को भारत में दस्तक देने वाली हैं उसी बिच इस मॉडल लॉन्चिंग से पहले ही कुछ फीचर्स लीक हो गयी हैं। बता दें की यह फोन ट्रिपल कैमरा से लैस होने वाली हैं तो वहीं इसमें 125W का पॉवरफुल फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान किया जाने वाला हैं।

हाइलाइट्स

  • Motorola Edge 50 Pro 3 अप्रैल को भारत में होगी लॉन्च
  • यह एंड्रॉइड फोन ट्रिपल रियर कैमरा से लैस रहने वाली हैं
  • 125W के पॉवरफुल फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी यह मॉडल

Specifications of Motorola Edge 50 Pro

  • Processor : Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3
  • Display : 6.7-inch 1.5K pOLED display
  • Rear camera : 50MP Primary + 13MP ultra-wide angle + 12MP telephoto lens
  • Battery : 4,500mAh + 125W Fast Charging adaptor

लॉन्चिंग की तारीख

बता दें की मोटोरोला कंपनी द्वारा इस मॉडल के लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी गयी हैं, यह फोन 3 अप्रैल को भारतीय बाजारों में दस्तक देने वाली हैं।

प्रोसेसर

इस डिवाइस के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो बता दें की यह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के पैनल पर तैयार किया गया हैं जो ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर लॉन्च होने वाली हैं साथ ही यह एंड्राइड फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 14 हेलिओ यूआई पर काम करने वाली हैं। इस मॉडल में 3 बार एंड्रॉइड अपडेट की सुविधा प्रदान की जाने वाली हैं।

डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी एम55 5जी का डिस्प्ले 6.70” का कर्वड डिस्प्ले के साथ आने वाली हैं साथ ही इसकी रेजोल्युशन 1.5K की होने वाली है और इसकी स्क्रीन pOLED( Plastic Organic Light Emitting Diode ) के पैनल पर बनी हुई हैं, तो वहीं इसका रिफ्रेश रेट 144 Hz हैं।

कैमरा

यदि इस स्मार्टफोन के कैमरे के संदर्भ में बात करें तो इसके रियर साइड में ट्रिपल कैमरा दिया गया हैं जिसमे 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा और 12MP का टेलीफोटो लेंस मिलने वाली हैं जिससे 4K क्वालिटी का वीडियो रिकॉर्डिंग किया जा सकता हैं साथ ही 30एक्स तक हाइब्रिड ज़ूम भी किया जा सकता हैं तो वहीं इसके फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो यह 50MP का कैमरा से लैस होने वाली हैं जिससे अच्छे क्वालिटी में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग किया जा सकता हैं।

Motorola Edge 50 Pro
Motorola Edge 50 Pro comes with triple rear camera which includes 50MP Primary + 13MP Ultra wide angle + 12MP Telephoto lens.

बैटरी

Motorola Edge 50 Pro में आपको 4,500mAh का बैटरी मिलती हैं जिसके साथ 125W का पॉवरफुल  वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाने वाला हैं जिससे आपका यह फोन बहुत जल्दी चार्ज हो जाएगी तो वहीं इसके साथ 50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान की जाने वाली हैं।

अन्य फीचर्स

यह फ़ोन डुअल सिम की फैसिलिटी प्रदान करने वाली हैं, IP68 रेटिंग ( डस्ट और पानी से प्रोटेक्शन की सुविधा ) ब्लूटूथ, फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले पर, फेस अनलॉकिंग, डॉल्बी अट्मॉस स्पीकर्स, वाईफाई जैसी अन्य सुविधा मिलने वाली हैं।

रैम और स्टोरेज

इस फोन की रैम और स्टोरेज के संदर्भ में बात करें तो बता दें की यह डिवाइस 4 वेरिएंट में आने की उम्मीद की जा रही हैं जिसमे 6GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 256GB और 8GB रैम + 512GBस्टोरेज शामिल हो सकती हैं।

  • 6GB RAM + 128GB Storage
  • 8GB RAM + 128GB Storage
  • 8GB RAM + 256GB Storage
  • 6GB RAM + 512GB Storage

कीमत

इतने सारे फीचर्स के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 40,000 रूपये तक होने की संभावना जतायी जा रही हैं हालाँकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती हैं।

इसी प्रकार की न्यूज़ के लिए बने रहिए हमारे साथ, साथ ही हमारे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब करना ना भूलें, और आपको यह फोन 40,000 रूपये की कीमत में इस फीचर्स के साथ उचित लग रही हैं या नहीं हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment