Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर 26 मार्च को और रिलीज़ इस तारीख को होगी।

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का इंतज़ार लंबे अंतराल से हो रही हैं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गयी हैं इसी के साथ ”बड़े मियाँ छोटे मियाँ” का आधिकारिक तौर इस तारीख को आने की घोषणा हो गयी हैं जिसमे ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज़ हो रही हैं तो वहीं फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस में मानुषी छिल्लर और आलिया इब्राहिम नजर आने वाली हैं।

हाइलाइट्स 

  • Bade Miyan Chote Miyan फिल्म का ट्रेलर 26 मार्च को आने वाली हैं
  • पोस्टर रिलीज़ होने के साथ इस फिल्म की रिलीज़ होने की तारीख की आधिकारिक घोषणा

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म की रिलीज़ की तारीख

BMCM फिल्म का नयी पोस्टर रिलीज़ के साथ रिलीज़ के तारीख की भी घोषणा हो गयी हैं, बता दें की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर हिट करने वाली हैं साथ ही इसकी ट्रेलर 26 मार्च को रिलीज़ हो रही हैं, खिलाड़ी कुमार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ लगातार अपने अंदाज़ में प्रमोशन में लगे हुए हैं इन दोनों ने 22 मार्च को IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में भी अपने अंदाज़ में जलवे बिखेड़े जहाँ दोनों एक मोटरबाइक पर सवार होकर तिरंगा झंडा लिए मैदान के चारो ओर चक्कर लगाते हुए देखे जा रहे थे।

Akshay Kumar & Tiger shroff in IPL 2024
Akshay Kumar & Tiger shroff riding a bike around the cricket ground in IPL 2024 opening ceremony.

BMCM फिल्म का संक्षेप विवरण

यह एक एक्शन पैक हिंदी फिल्म ( बॉलीवुड ) हैं जिसको जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र जिन्होंने सुल्तान, टाइगर जिंदा हैं, ब्लडी डैडी और गुंडे जैसे सुपरहिट एक्शन फिल्म बनायी हैं तो वहीं इस आने वाली फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और खुद अली अब्बास जफ़र हैं। फिल्म के मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस में मानुषी छिल्लर और आलिया इब्राहिम नजर आने वाली हैं। तो वहीं इसकी शूटिंग भारत के साथ दुनियाँ के बहुत सारे जगहों पर की गयी हैं जिसमे स्कॉटलैंड, लंदन, अबूधाबी और जॉर्डन जैसे देश शामिल हैं।

इस फिल्म को बनाने की प्रक्रिया साल 2022 में शुरू की गयी थी जिसमे शुरुआती क्षण में एक्ट्रेस के रूप के जाह्नवी कपूर को लेने का प्लान किया गया था लेकिन बाद में इनके बदले मानुषी छिल्लर जो साल 2017 में मिस वर्ल्ड की विजेता रह चुकी हैं को चुना गया था और इनके साथ आलिया इब्राहिम को भी इस फिल्म में स्थान मिला था। साथ ही बता दें की यह हाई बजट फिल्म हैं BMCM को बनाने में लगभग 350 करोड़ रूपये का खर्च आया हैं।

Bade Miyan Chote Miyan से उम्मीद

यह एक्शन पैक हिंदी फिल्म हैं जिसमे जाने-माने एक्टर मौजूद हैं साथ ही BMCM के डायरेक्टर भी बहुत प्रसिद्ध हैं तो यह उम्मीद की जा रही हैं की शुरुआती समय में यह फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी लेकिन यह फिल्म की आने वाली ट्रेलर जो 22 मार्च को आ रही हैं पर निर्भर कर सकती हैं साथ ही यह फिल्म ईद के समय पर रिलीज़ हो रही हैं जहाँ इस फिल्म को 5 दिन का वीकेंड मिलने वाला हैं जो एक अलग से इस फिल्म को फ़ायदा पहुँचा सकता हैं।

अली अब्बास जफ़र की सुपरहिट फिल्म

बात दें की अली अब्बास जफ़र बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं जिन्होंने लगातार एक से एक सुपरहिट फिल्म बनाया हैं जैसे-

  • ब्लडी डैडी जो साल साल 2023 में रिलीज़ हुई थी जिसमे शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थें।
  • भारत जो साल 2019 में आयी थी, टाइगर जिंदा हैं ( 2017 ), सुल्तान ( 2016 ) इन सभी में  सलमान खान एक्टर के तौर पर थें और यह सभी फिल्म सुपरहिट रही थी।
  • गुंडे जिसमे रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था जो साल 2014 में रिलीज़ हुई थी।

इसी प्रकार के न्यूज़ के लिए हमारे साथ बने रहिये साथ ही यह भी बताएं की यह फिल्म 350 करोड़ रूपये की कमाई कर पाएगी या नहीं ?

Leave a Comment