Realme GT Neo 6 SE: 50MP कैमरा वाला फोन की फीचर्स हुई लीक।

Realme GT Neo 6 SE: रियलमी की बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन ”रियलमी जीटी एनईओ 6 एसई” को कंपनी बाजार में उतारने के तैयारी में लगी हुई हैं लेकिन स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही बहुत सारी फीचर्स लीक हो गयी हैं। बता दें की यह फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर से लैस होने वाली हैं तो वहीं इसके रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल जो सोनी ब्रांड की होने वाली हैं।

हाइलाइट्स 

  • लॉन्च से पहले ही Realme GT Neo 6 SE फोन की कुछ फीचर्स लीक
  • यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आने वाली हैं

डिज़ाइन

लीक तस्वीर के अनुसार इसकी दो बड़े कैमरा रिंग के आकार की होंगी तो वहीं तीसरी सेंसर उससे छोटी होने वाली हैं। पॉवर बटन और वॉल्यूम बटन फोन के दाहिने तरफ होगी।

Realme GT Neo 6 SE Leaked Specifications

  • Processor : Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3
  • Display : 6.78” BOE 8T LTPO Display
  • Rear Camera : 50MP (OIS) Sony Primary Camera
  • Battery : 5,500mAh + 100W Fast charging support

प्रोसेसर: इस एंड्राइड फोन की प्रोसेसर के संदर्भ में बात करें तो बता दें की यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 के चिपसेट और ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस होने वाली हैं।

कैमरा: लीक तस्वीर के अनुसार यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा से लैस होने वाली हैं जहाँ इसकी प्राइमरी कैमरा सोनी के ब्रांड द्वारा बनाया गया हैं जो 50 मेगा पिक्सल की होने की संभावना जतायी जा रही हैं।

डिस्प्ले: इस मोबाइल के डिस्प्ले के संदर्भ में बात करें तो बता दें की यह 6.78” बीओई 8टी एलटीपीओ डिस्प्ले के साथ आएगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तो वहीं इसकी पीक ब्राइटनेस 6000 निट्स तक होने की संभावना हैं और इसकी स्क्रीन की ब्राइटनेस का एडजस्टमेंट की स्पीड 2160Hz ( PWM Dimming ) की हो सकती हैं।

बैटरी: बता दें की रियलमी की आने वाली फोन Realme GT Neo 6 SE की बैटरी 5,500एमएएच की हो सकती हैं और साथ में पॉवरफुल चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद हैं जो 100वाट की होगी जिससे बहुत जल्द फोन को चार्ज किया जा सकता हैं।

लॉन्च की तारीख : दरअसल अभी यह डिवाइस प्रोसेस के अंतिम चरण में हैं जिससे उम्मीद जतायी जा रही हैं की यह फोन पहले चाइना में 1-2 महीने में लॉन्च हो सकती हैं तो वहीं भारत में 3-4 महीने में लॉन्च होने की संभावना हैं हालाँकि अभी इस पर आधिकारिक तौर पर ज्यादा खुलासा नहीं हो पाया हैं।

साथ ही इस डिवाइस के आने वाले अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Poco C61 मात्र 8,000 रूपये से कम में AI कैमरा के साथ हुई लॉन्च, जानें फीचर्स।

Samsung Galaxy M55 5G की कीमत और फीचर्स हुई लीक।

Leave a Comment