Site icon NewsTense

Pathaan 2 Confirmed : खुशखबरी, शाहरुख खान की ”पठान 2” हुई कन्फर्म।

Pathaan 2 Confirmed.

Shahrukh Khan’s movie Pathaan 2 confirmed.

By Prince Jha ; Published on : 20 फरवरी 2024, 1:53 PM IST. ; Updated on : 20 फरवरी 2024, 5:49 PM IST.

Pathaan 2 Confirmed : पठान मूवी के ऑल टाइम ब्लॉकबास्टर होने के बाद शाहरुख खान ने फिर पठान 2 ( Pathaan 2 ) के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। यह आदित्या चौपड़ा द्वारा 8वीं स्पाई मूवी होने वाली हैं। यह समाचार सुनने के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैन्स ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं।

शाहरुख खान फिर Pathaan 2 के एक्शन मोड में

Shah Rukh Khan अपने फैन्स के बिच प्यार-मोहब्बत वाली फिल्म के हीरो माने जाने वालों में से मशहूर हैं जो दशकों से चली आ रही थी लेकिन अब किंग खान ने अब अपना गियर शिफ्ट करने का मूड बना लिया हैं उन्होंने पिछले साल 2023 में बैक टू बैक 3 मूवी रिलीज़ की थी जिसमे पठान, जवान और डंकी जैसी मूवी शामिल हैं।

बता दें की खान की मूवी पठान पिछले साल जनवरी में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी जो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे यह मूवी कोविड महामारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बूस्टर का काम किया था और इस मूवी ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, इस मूवी ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 636 करोड़ रूपये की कमाई की थी तो वहीं वर्ल्डवाइड 1000 करोड़+ की कमाई की थी, तो वहीं जवान मूवी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कुल 734 करोड़ रूपये तो वहीं वर्ल्डवाइड 1100 करोड़+ की कमाई की थी।

इस बड़े सक्सेस के बाद शाहरुख खान ने अपना मूड एक्शन मूवी की तरफ शिफ्ट कर लिया हैं और यशराज फिल्म प्रोडक्शन ( YRF ) के  आदित्या चौपड़ा के साथ फिर से Pathaan 2 बनाने जा रहे हैं।

फैन्स की अब यही डिमांड

सालों से फैन्स शाहरुख की प्यार-मोहब्बत वाली मूवी को देखते आ रहे थे और अभी भी खास कर लड़कियां अभी भी इनकी दीवानी रहती हैं लेकिन लोगों द्वारा यह डिमांड किया जा रहा था की बॉलीवुड के बादशाह अब एक्शन स्पाई मूवी जैसे फिल्मों में कदम रखें जिसको देखते हुए खान ने फैन्स के बातों को रखा और एक साल के अंदर बैक टू बैक पठान और जवान जैसी एक्शन पैक मूवी रिलीज़ कर दी जो ऑल टाइम ब्लॉकबास्टर हुए।

Shahrukh Khan’s movie Pathaan 2 confirmed.

बता दें की हाल ही में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध डायरेक्टर फिल्म संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह ( Inshallah ) जो लवस्टोरी वाली फिल्म होने वाली थी जिसमें शाहरुख खान को हीरो के लिए चुना था लेकिन खान ने इसे फिल्म को करने से अस्वीकार कर दिया था जिसका कारण था की वो लोगों में अपने आपको एक्शन अवतार में दिखाना चाह रहे थें।

पठान 2 रिलीज़ डेट

जब से पठान 2 के आने की घोषणा हुई हैं फैन्स अब ख़ुशी से झूम रहे हैं लोगों में अब इस मूवी के रिलीज़ की तारीख को जानने की उत्सुकता बढ़ गयी हैं तो बता दें की सिद्धार्थ आनंद और यशराज फिल्म प्रोडक्शन ने इस फिल्म को साल 2026 में रिलीज़ करने का प्लान कर रही हैं फ़िलहाल कुछ समय बाद इसकी शूटिंग स्टार्ट होने वाली हैं।

शाहरुख खान का लव स्टोरी से एक्शन मूवी का सफर

किंग खान शुरुआत से ही लव स्टोरी पर मूवी करते आ रहे थे इन्होने अनेकों ऐसे मूवी की जिसके कारण इनके फैन्स खास कर के लड़कियाँ फ़िदा होने लगी थी इसकी कुछ मूवी जैसे डर, मोहब्बतें, बाजीगर, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, दिल तो पागल हैं, कुछ कुछ होता हैं जैसे अनेकों मूवी जो सुपरहिट के साथ लोगों के दिलों पर अभी तक राज कर रही हैं।

और अब खान ने अपना गियर शिफ्ट करते हुए डॉन 2, रईस, पठान, जवान जैसी मूवी को बॉक्स ऑफिस पर उताड़ा और ये सब सिनेमा बॉक्सऑफिस पर तहलका मचा दी जिसको देखते हुए अब फिर पठान 2 जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली हैं जिससे यह इस एक्टर के कमिटमेंट को दर्शाता हैं।

ऐसे ही नए अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ और इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर लें जिससे आपको समय पर नयी अपडेट मिलती रहे, धन्यवाद।

यह भी देखें –

Yodha Teaser Released : इंतजार की घड़ी खत्म, रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का टीजर।

Exit mobile version