Site icon NewsTense

Bobby Deol ने फिर साइन किया बड़े विलेन का रोल, आलिया भट्ट भी आएँगी नजर।

Bobby Deol

Bobby Deol has signed yrf Spy Universe another untitled movie for Villain role.

Bobby Deol ने हाल ही में एक बड़े स्पाई मूवी में फिर से विलेन का रोल निभाने के लिए तैयार कर लिया हैं, यशराज फिल्मस( yrf ) की ओर से यह बड़ी खबर लीक हो गयी हैं। बता दें की यह मूवी साल 2025 में रिलीज़ होने की संभावना हैं जिसमे आलिआ भट्ट और शर्वरी भी स्पाई ऑफिसर के रोल में नजर आने वाली हैं तो दूसरी ओर विलेन के रूप में अब बॉबी देओल फिर से अपना जलवा बिखेड़ेंगे।

हाइलाइट्स

yrf की स्पाई यूनिवर्स में Bobby Deol ने साइन किया विलेन का रोल

बॉबी देओल आजकल फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं हाल ही आयी एनिमल मूवी Bobby Deol ने नेगेटिव रोल अदा किया था जिसके बाद सभी फैन्स इनकी जमकर तारीफ की थी जिसको देखते हुई फिर से एक रिपोर्ट के अनुसार बॉबी देओल ने विलेन का रोल अदा करने के लिए खुद को तैयार कर लिया हैं, बता दें की यह यशराज फिल्मस की 7वीं स्पाई यूनिवर्स मूवी होने वाली हैं।

इस आने वाली फिल्म में बॉबी देओल जो नेगेटिव रोल अदा करेंगे तो वहीं आलिआ भट्ट और शर्वरी दोनों एक्ट्रेस आने वाली स्पाई फिल्म में ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं हालाँकि अभी तक इस आने वाली फिल्म का कोई टाइटल नहीं बताया गया हैं। बता दें की बॉबी देओल और yrf के द्वारा इस फिल्म के लिए पेपर/डॉक्यूमेंटेशन का काम भी पूरी कर ली गयी हैं।

अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्पाई फिल्म के शूटिंग इस साल के सेकंड हाफ से शुरू होने जा रही हैं तो वहीं 2025 के आखरी तक इस फिल्म के रिलीज़ होने की संभावना जताई जा रही हैं, आदित्य चौपड़ा और शिव रावली के द्वारा विलन के रोल में Bobby Deol को लेने का फैसला किया गया जिसमे यह भी बताया गया की वो इस बाद अलग रूप में नजर आने वाले हैं।

यशराज फिल्म की ओर से यह 7वीं स्पाई सिनेमा होने जा रही हैं इससे पहले ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा हैं, वार, पठान, टाइगर 3 जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मस बनाया जा चूका हैं और साथ ही ”वार 2” जो साल 2025 में रिलीज़ होने वाली हैं।

बॉबी देओल विलेन मूवीज लिस्ट

साल 2023 के अंत में रिलीज़ हुई Animal मूवी, जिसमे बॉबी देओल ने विलेन के रोल में खूब सुर्खियां बटोरी थी इन्होने इस रोल के लिए बहुत सारे अवार्ड्स भी जीते हैं।

Kanguva जो तमिल मूवी हैं और यह इसी साल यानी 2024 में रिलीज़ होने जा रही हैं इस फिल्म में भी बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं, बॉबी देओल का विलेन वाली पोस्टर इनके जन्मदिन के अवसर तमिल एक्टर सूर्या द्वारासोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसमे वे बेहद डरावनी लुक में नजर आ रहे हैं।

यशराज फिल्मस की टॉप 10 मूवी

इन ऊपर के 7 फिल्मों में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। 

Exit mobile version